शामली के ये 3 इलाके हैं सील, यहां पकड़े गए थे इतने जमाती

कोरोना की वजह से शामली के तीन इलाकों को सील किया गया है। ये वो इलाके हैं जहां कोरोना के मामले सामने आए हैं। रात 12 बजे के बाद पुलिस इस इलाके में मुस्तैद है जो हर किसी पर नजर रख रही है। इन इलाकों में किसी भी तरह की सेवाएं पूरी तरह से बंद कर दी गई है। आइए आपको शामली के वो इलाके बताते हैं जो इस वक्त सील हैं।


तिमरसा क्षेत्र
– इस क्षेत्र में मस्जिद है। जिसमें एक असम का जमाती कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। ये जमाती मरकज से लौटा था।

झिंझाना कस्बा– शामली के झिंझना कस्बे को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। बता दें इसी कस्बे में सबसे ज्यादा आठ कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। यहां सभी त्रिपुरा के जमाती पाए गए हैं। ये सभी 19 मार्च को मरकज से झिंझाना कस्बे में आए थे। पुलिस की छानबीन के बाद इन्हें पकड़ा गया था। ये सभी 14 की संख्या में आए थे।

भैसानी इस्लामपुर गांव– थानाभवन क्षेत्र का भैसानी इस्लामपुर गांव पूरी तरह से सील कर दिया गया है। यहां भी मस्जिद है। जिसमें 15 जमाती मिले थे। इनमें से 12 जमाती बांग्लादेश से आए थे। जबकि 2 असम और 1 मुरादाबाद का था। इन सभी में से 2 बांग्लादेशी जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

हालांकि जैसे ही यूपी के 15 जिलों के सील करने की खबर सामने आई थी, उसके बाद शामली में लोगों में सामान खरीदने को लेकर होड़ सी मच गई और किराना की दुकानों पर भीड़ जमा हो गए। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को मुश्किल से भगाया। इस स्थिति को देखते हुए शामली की डीएम जसजीत कौर ने बताया कि शामली के बाकी सभी इलाकों में लॉकडाउन व्यवस्था लागू रहेगी। जहां पर सुबह 6:30 से 9:30 तक वर्तमान व्यवस्था के अनुसार सब्जी, राशन, दवा सभी दुकानें खुलेंगी।

Related Articles

Back to top button