दिल्ली में 293 लोग कोरोनावायरस संक्रमित, जिसमें मरकज निजामुद्दीन से 182 लोग शामिल है

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस के भारत में अब तक 2000 से भी ज्यादा संक्रमित लोग मौजूद हैं। वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के लगातार मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। दिल्ली में कोरोनावायरस मामलों की कुल संख्या अब 293 हो गई है। जिसमें मरकज निजामुद्दीन से 182 लोग शामिल है।

बता दे कि ऐसा खुद दिल्ली सरकार ने बताया है कि इस समय दिल्ली में 293 में से 182 लोग ऐसे हैं जो मरकज निजामुद्दीन में शामिल हुए थे। बता दें कि यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मरकज निजामुद्दीन से कई लोगों में कोरोनावायरस फैला हुआ है। इस समय कई लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि दिल्ली में अभी और भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले सामने आ सकते हैं।

हालांकि दिल्ली सरकार ने लोगों से अपील की है कि वह अपने अपने घरों में ही रहे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आंकड़ों के अनुसार अभी दिल्ली में कोरोनावायरस फैला नहीं है। वहीं दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ जाने से लोग परेशान भी है। पूरे भारत में लॉक डाउन किया गया है बावजूद इसके देश में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि अपने अपने घरों में ही रहे। आपका यह कदम कोरोनावायरस से जंग में बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Related Articles

Back to top button