बिग ब्रेकिंग : ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25000 इनामी बदमाश अंकित गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर के थाना दादरी पुलिस व बदमाशो के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब दादरी हाईवे पर पुलिस रूटीन चैकिंग अभियान चला रही थी तभी संदिग्ध अवस्था में बाइक पर सवार दो बदमाशो को आते देख रुकने का इशारा किया लेकिन रुकने बदमाश बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे जब पुलिस ने पीछा कर जबाबी फायरिंग की तो 25,000 का इनामी बदमाश अंकित हो गया जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया जिसकी पुलिस कॉम्बिंग कर तलाश कर रही है। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने बाइक, तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है।

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस व बदमाशों के बीच समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस की टीम दादरी हाईवे पर रूटीन चैटिंग अभियान चला रहे थे तभी बाइक पर सवार दो संदिग्धों को आते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश फायरिंग करते ह भागने लगे जबाबी फायरिंग में एक कुख्यात बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। जिसकी तलाश सिक्के लिए पुलिस कॉम इन कर रही है।

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों एक व्यापारी से तमंचे के बल पर इन दोनों बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था उसी क्रम में पुलिस इनकी तलाश में थी और अंकित पर 25000 का इनाम घोषित था जो कि पुलिस मुठभेड़ में आज घायल हुआ है पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है वही फरार बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक तमंचा कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये है वहीं घायल बदमाश अंकित पर दर्जनों लूट हत्या जैसे मामले दर्ज है और यह बुलंदशहर का निवासी है जो कि कुख्यात बदमाश है।

 

Related Articles

Back to top button