सपा विधायक समेत 25 पर मुकदमा, कोविड प्रोटोकॉल का किया उल्लंघन

सपा विधायक समेत 25 पर मुकदमा, भारी संख्या में समर्थकों के साथ वायरल हुआ था वीडियो

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख कन्फर्म होते ही पार्टियों के नेता कोविड-19 महामारी को भूलते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में कानपुर के समाजवादी पार्टी के विधायक इरफ़ान सोलंकी समेत 25 पर कोविड प्रोटोकॉल का उल्लघंन करने के मामले में कार्रवाई की गई है. बीते शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें सीसामऊ विधायक कोरोना प्रोटाकॉल को भूल कर सैकड़ों समर्थकों के साथ प्रसपा के नेताओं से मिलते दिखाई दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को संज्ञान में लिया है. अनवरगंज पुलिस ने विधायक इरफान सोलंकी को नामजद करते हुए बाकी अज्ञात में आरोपी बनाया है.

चुनाव आयोग की सख्ती के बाद पुलिस भी एक्शन मोड पर इन दिनों दिखाई दे रही है. विधानसभा चुनाव में प्रसपा और सपा के बीच गठबंधन और सीटों का बटवारा हुआ है. इस खुशी में बीते शुक्रवार रात प्रसपा के महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ विधायक इरफान सोलंकी से मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान इरफान सोलंकी के समर्थक भी आ गए. जिसके कारण बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. इस भीड़ का वीडियो सोशल वीडियो सोशल मीडिया बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

बड़ी संख्या में प्रसपा समर्थकों से मिलने पहुंचे इरफ़ान सोलंकी

वायरल वीडियो में सपा नेता इरफान सोलंकी समर्थकों के गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. बड़ी संख्या में समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं. वहीँ इस दौरान किसी के चेहरे पर मास्क तक नहीं है. वीडियो में गिनती के लोग ही मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं. विधायक इरफान सोलंकी और प्रसपा के महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने भी मास्क नहीं लगाया है.

एसीपी अनवरगंज मोहम्मद अकमल खान के मुताबिक एक वीडियो वायरल था. हालांकि जब उसकी जांच की गई तो वीडियो शुक्रवार देर शाम का निकला. इरफान सोलंकी के रिजवी रोड स्थित आवास पर प्रसपा के लोग उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई. कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोविड प्रोटोकॉल का उल्लघंन किया जा रहा है. जबकि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button