23 सितंबर 2021: इस राशि के दांपत्य जीवन में सुखों की वृद्धि, जानें मेष से मीन तक का हाल

Tarot horoscope 23 सितंबर 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि सिंह राशि वालों के लिए आज शुभ समाचारों का आना जाना लगा रहेगा, इसलिए आज वही कार्य करेंं, जिसके बनने की उम्मीद हो और आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

मेष राशि – 
दैनिक आमदनी को बढ़ाने के प्रयास में काफी दौड़भाग कर सकते हैं. आपके प्रयास सार्थक होंगे. व्यापारिक कार्यों में भागादौड़ी बनी रहेगी.उपाय- विष्णु चालीसा का पाठ करें

वृषभ राशि- page of pentacles
अत्यधिक व्यस्तता की वजह से कुछ चिड़चिड़ापन भी रह सकता है. अपने स्वभाव में सकारात्मकता बनाए रखने के लिए अच्छे साहित्य और अच्छे लोगों के संपर्क में रहें. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेना उचित नहीं है.
उपाय- शालिग्रामजी का गंगाजल में हल्दी मिलाकर अभिषेक करें

मिथुन राशि – Two ofcups
परिवार के साथ किसी धार्मिक गतिविधि में बेहतरीन समय व्यतीत होगा. तथा घर का वातावरण सुखद और शांतिपूर्ण बना रहेगा. आज आपको अपने घर या व्यापार में निर्माण कार्य की आवश्यकता महसूस होगी.
उपाय- हल्दी से तिलक लगाएं

कर्क राशि – Page of pentacles
दूसरों से उम्मीद करने के बजाय अपनी मेहनत और क्षमता पर विश्वास रखें. आपके के काम सुचारू रूप से बनते जाएंगे. कुछ समय अपने रुचि पूर्ण कार्यों में भी व्यतीत करने से नई ऊर्जा और स्फूर्ति की अनुभूति होगी. कोई कार्य सिद्धि भी संभव है.
उपाय- संध्याकाल के समय कपूर से धूनी दें

सिंह राशि-The moon
आज आपके लिए शुभ समाचारों का आना जाना लगा रहेगा, इसलिए आज वही कार्य करेंं, जिसके बनने की उम्मीद हो और आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.
उपाय- घर के उत्तर पूर्व की दिशा में हल्दी से स्वस्तिक बनाएं

कन्या राशि- six of wands
समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा, आज आपके दांपत्य जीवन के सुखों में वृद्धि होगी. पड़ोसियों के कारण आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है
उपाय- भगवान श्रीकृष्ण को गाय के घी का भोग लगाएं

तुला राशि- Two of cups
आज आपको अपने व्यापार के लिए कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आपका उत्साह भी बढ़ेगा. नौकरी में आज आपको तरक्की करते देख आपके शत्रु परेशान रहेंगे और वह आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे.
उपाय- पीले पुष्प घर के उत्तर पूर्व में लगाएं

वृश्चिक राशि -The Chariot
कभी-कभी ज्यादा प्राप्ति की इच्छा और जल्दबाजी करना नुकसान दे सकता है. सहज तरीके से अपने कार्यों को निपटाते चलें. बच्चों की गतिविधियों पर भी कड़ी नजर रखें. समय रहते उचित कदम उठाने से परिस्थितियां संभल जाएंगी.
उपाय- कपूर से धूनी दें

धनु राशि -Queen of pentacles
परिवार की समस्याओं के संबंध में कोई गलत निर्णय लेना आज कठिन होगा. आपके कार्यकाल में आज आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध हो सकता है, इसलिए सावधान रहें. सामाजिक क्षेत्र में आज आपका मान सम्मान बढ़ता देख रहा है.
उपाय- राधा कृष्णा जी के सामने गाए के घी का दीपक जलाएं

मकर राशि-Eight of swords
आपको सुख-दुख को समान समझकर सब कुछ अपने भाग्य पर छोड़ना होगा. आज आपको अपने व्यापार के लिए पास व दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है, जिसमें आपको सतर्क रहना होगा. आज किसी प्रिय वस्तु के खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है.
उपाय- ॐ नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करें

कुंभ राशि- The hermit
व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों के आज विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आज आपके सभी कार्य सहज व समय से पूरे होंगे, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी.
उपाय- तुलसी में दीपक जलाएं

मीन राशि-Queen of swords
आध्यात्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करने से मन और तन दोनों प्रफुल्लित रहेंगे. इस समय दिल की बजाए दिमाग से काम लेना ज्यादा उचित है. प्रॉपर्टी को लेकर किसी संबंधी के साथ गंभीर और लाभदायक विचार-विमर्श भी होगा.
उपाय- विष्णुजी का शहद से अभिषेक करें

Related Articles

Back to top button