मणिपुर दौरे पर ‘इंडिया’ गठबंधन के 21 सांसद पहुँचे : Manipur

"इंडिया" गठबंधन के 21 संसद पहुंचे मणिपुर लेने ज़मीनी स्थिति का जायज़ा

मणिपुर दौरे पर ‘इंडिया’ गठबंधन के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल आज मणिपुर दौरे पर निकला है। ये सांसद हिंसाग्रस्त क्षेत्रों और राहत शिविरों का दौरा करेंगे।
मणिपुर में हिंसा की छिटपुट घटनाएं अभी भी देखने को मिल रही है। बीते 3 मई से कहीं आग लगाई जा रही तो कहीं गोलियां बरसाई जा रही। इसको  सड़क से लेकर संसद तक बवाल मचा है और विपक्ष भी सरकार के खिलाफ लामबंद है।

इस बीच आज विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलांयस) के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल मणिपुर का दौरा करने निकला है। ये सांसद हिंसाग्रस्त क्षेत्रों और राहत शिविरों का दौरा कर जमीनी स्थिति का जायजा लेंगे।

‘इंडिया’ प्रतिनिधिमंडल में शामिल सदस्य

प्रतिनिधिमंडल में गोगोई के अलावा कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, टीएमसी की सुष्मिता देब, झामुमो की महुआ मांझी, डीएमके नेता कनिमोई, डी रविकुमार, एनसीपी के नेता मोहम्मद फैजल, आरएलडी के जयंत चौधरी, राजद के मनोज कुमार झा, केके सुरेश, आरएसपी के एनके प्रेमचंद्रन और वीसीके केटी थिरूमावलावन, जदयू के राजीव रंजन (ललन) सिंह, अनिल प्रसाद हेगड़े, माकपा के संदोश कुमार, एए रहीम, सपा के जावेद अली खान, आईयूएमएल के मोहम्मद बशीर, आप के सुशील, उद्धव गुट के अरविंद सावंत और कांग्रेस की फूलो देवी नेताम हैं|

Related Articles

Back to top button