अमरोहा में 2 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में चार दिन पहले भेजी गयी कोरोना रिपोर्ट में 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों कोरोना मरीज़ो को मुरादाबाद जनपद में इलाज के लिए रात में ही एम्बुलेंस से रेफर कर दिया। तो वही अमरोहा के रहने वाले 61 वर्ष के परिवार ने खुद आ कर आइसोलेशन कम्पाउंड में थर्मल स्केनिंग कराकर क्वॉरेंटाइन किया है। वही दूसरे के संपर्क में आने वाले लोगो को ढूंढा जा रहा है।

आप को बता दे की कोरोना पॉजिटिव मरीज़ो में एक 21 वर्ष का नोजवान छात्र अमरोहा जनपद के थाना डिडोली के जोया कस्बे का रहने वाला है। जो मुरादाबाद के एक मदरसे में पढ़ता था और उसका दोस्त बनारस में कोरोना का पॉजिटव निकला। जिसके बाद 21 वर्षीय छात्र को ढूंढकर लाया गया और उसकी जांच कराई गई। जिसके बाद जब रिपोर्ट आई तो स्वास्थ्य विभग में हड़कम्प मच गया।

वही दूसरा कोरोना संक्रमित अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है जिसकी उम्र लगभग 61 वर्ष है जो दिल्ली से अमरोहा आया था। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने दोनों ही कोरोना मरीजों को मुरादाबाद जनपद के एक को जिला अस्पताल और दूसरे को मुरादाबाद में टी एम् यू के मेडिकल कालेज में इलाज के लिए रेफर कर दिया है और अपने परिवार को एक सदस्य को संक्रमित होने पर परिवार में हड़कंप मच गया तो परिवार जिला अस्पताल के आइसोलेशन कम्पाउंड में पहुंच कर अपने परिवार के आठ सदश्यो को थर्मल स्केनिंग कराकर स्वास्थ्य बिभाग ने आइसोलेशन वार्ड में कोरोंटाइन कर दिया है जिले में दो पॉजिटिव कोरोना के संक्रमित पाए जाने पर स्वास्थ्य बिभाग में हड़कंप मचा है अब स्वास्थ्य बिभाग उन लोगो को तलाशने में लगा है जिन लोगो के परिवार के सदस्य उसके संपर्क में आये थे जिससे स्वास्थ्य बिभाग को अब सर दर्द बन गया है फ़िलहाल स्वास्थ्य बिभाग के अधिकारी ने कोरोना के दो संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की है।

Related Articles

Back to top button