कोरोनावायरस से 14 महीने के बच्चे ने तोड़ा दम, भारत में पिछले 24 घंटे में 508 कोरोनावायरस मामले

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोनावायरस के मामलों ने अब 5000 का आंकड़ा भी छूने वाला है। भारत में अब तक 4700 ज्यादा कोरोनावायरस के मामले हैं। अब खबर है कि गुजरात में जो 14 महीने का कोरोना वायरस संक्रमित बच्चा था वह अब नहीं रहा है। 14 महीने के बच्चे को कोरोनावायरस हो गया था जिसके कारण आज उनकी मौत हो गई है। देश में बहुत छोटी उम्र यह पहला मामला गुजरात से था। वहीं अब यह बच्चा नहीं रहा।

बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 4784 हो चुकी है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 124 तक पहुंच गया है। हालांकि अबतक 325 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1000 से ज्यादा लोगों में कोरोना संक्रमण है, जबकि 64 मरीजों की मौत हो चुकी है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 508 केस सामने आए हैं, जबकि 13 लोगों की मौत हुई है।

बता दें कि भारत सरकार ने कोरोनावायरस के मामले को बढ़ता देख 21 दिनों का लॉक डाउन भी किया हुआ है। यह लॉक डाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा या नहीं बड़ा सवाल बना हुआ है। लॉक डाउन के तहत सभी लोगों को अपने अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है। लोगों से कहा गया है कि बाहर ना निकले।

Related Articles

Back to top button