14 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले धैर्य रखें, काम बनेंगे

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 14 June 2021)

बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो झुंझलाहट की वजह बन सकता है. आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है. इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है. आपको कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 14 June 2021)

आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. बहुत ख़ूबसूरत और प्यारे इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. लगता है कि आपके वरिष्ठ आज देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं. सुनी-सुनाई बातों पर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 June 2021)

ऑनलाइन ही किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शान्ति प्रदान करेगा. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए अच्छा दिन है. जो लोग प्रेम के संगीत में डूबे हुए हैं, वही इसकी स्वर-लहरियों का आनन्द ले सकते हैं. आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा. दलालों और व्यावसायियों के लिए अच्छा दिन हैं, क्योंकि उन्हें मांग में इज़ाफ़े से फ़ायदा होगा. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है. अगर आप इन अपेक्षाओं को पूरा न करें, तो आपको परिणामों को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए.

Related Articles

Back to top button