12 जुलाई 2021: जानिए क्या कह रहे है आपके सितारे

12 जुलाई 2021: आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. वहीं तुला राशि वालों को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

मेष- Eight Of pentacles
व्यवसायिक स्थल पर कुछ बदलाव होंगे जो कि सकारात्मक रहेंगे. पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय सफल रहेंगे. अपने कार्यों में पारदर्शिता बनाकर रखना जरूरी है. नौकरी में स्त्री वर्ग को विशेष सफलता हासिल होगी.
उपाय: भगवान शिव पर चंदन अर्पित करें.

वृषभ- Ten of swords
अभी आपका शक और वहम करने जैसा स्वभाव आपके लिए ही कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. इन आदतों पर काबू पाएं. तनाव की स्थिति में आपके कुछ काम अधूरे भी रह सकते हैं.
उपाय: रुद्राक्ष धारण करें, गंगाजल से स्नान करें.

मिथुन- The Sun
व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. परंतु वर्तमान परिस्थितियों की वजह से ये समय शांतिपूर्ण तरीके से बीताने का है. साझेदारी संबंधी बिजनेस में भी अभी स्थिति सामान्य ही रहेगी. ऑफिस से संबंधित कामों को लेकर आज भी अधिकारियों के साथ कुछ मीटिंग रहेंगी.
उपाय: ॐ मंत्र का उच्चारण करें.

कर्क- Six of cups
स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना बरतें. इस समय अपने साथ-साथ पारिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना बहुत जरूरी है.
उपाय: भगवान शिव का पंचामृत से अभिषेक करें.

सिंह- five of cups
अभी आपका शक और वहम करने जैसा स्वभाव आपके लिए ही कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. इन आदतों पर काबू पाएं. तनाव की स्थिति में आपके कुछ काम अधूरे भी रह सकते हैं.
शिव-मां पार्वती का पीले पुष्प से गठबंधन करें.

कन्या- The emperor
दिन की शुरुआत अच्छी होगी. लक्ष्य प्राप्ति में किसी निकट संबंधी का भी सहयोग मिलेगा. आपका कर्म प्रधान होना स्वतः ही आपके भाग्य का भी निर्माण करेगा. ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्रों में विद्यार्थियों की रुचि बढ़ेगी.
उपाय: शिव परिवार की पूजा करें.

तुला- The fool
पारिवारिक जीवन में किसी भी तरह की गलतफहमी ना आने दें. कुछ समय मनोरंजन और साथ व्यतीत करने के लिए जरूर निकालें. गले में इंफेक्शन और खांसी, जुकाम जैसी समस्या रह सकती हैं. लापरवाही ना करें.
उपाय: भगवान शिव पर सफ़ेद पुष्प चढ़ाएं.

वृश्चिक- eight of cups
आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी. कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा. किसी मित्र के साथ महत्वपूर्ण वार्तालाप भी संभव है.
उपाय: सफ़ेद वस्त्र धारण करें.

धनु- The Hermit
बाहरी पार्टियों से आपको व्यवसायिक आर्डर मिल सकते हैं जो कि लाभदायक साबित होंगे. परंतु किसी की बातों में ना आकर अपनी योग्यता पर ही विश्वास रखें, अन्यथा कोई आपके उसूलों का नाजायज फायदा भी उठा सकता है.
उपाय: सफ़ेद आहार ग्रहण करें.

मकर- The Strength
आपके द्वारा लिए गए कुछ निर्णय को लोगों के द्वारा नकारा जा सकता है. जिसके कारण आपको निर्णय में बदलाव लाने की कोशिश करनी होगी. किसी खास व्यक्ति के प्रति रखी भावनाओं में आज बड़ा बदलाव नजर आएगा.
उपाय: रामरक्षास्तोत्र का पाठ करें.

कुंभ- The Star
व्यवसायिक दृष्टि से समय कुछ अनुकूल रहेगा. परंतु समय का सदुपयोग करना आपकी कार्य क्षमता पर भी निर्भर करता है. सरकारी सेवारत लोगों के ऊपर कार्यभार बढ़ सकता है. और इसे समय पर पूरा करना आपके लिए एक चुनौती रहेगी.
उपाय: सफ़ेद पुष्प पानी में डालकर स्नान करें.

मीन- The moon
खोए हुए अवसर का पछतावा होगा, लेकिन इस पछतावे से दूर निकलने के लिए भी आप तुरंत प्रयत्न करेंगे. नए अवसर को पाने के लिए मित्र या मार्गदर्शक की सहायता हो सकती है. जिन बातों पर आपका बिल्कुल भी नियंत्रण नहीं है उन बातों के कारण काम में रुकावट आएगी. हर प्रकार की समस्या का मुकाबला करने के लिए खुद को तैयार रखना होगा.

Related Articles

Back to top button