हिना का बोल्ड लुक देख, लोग बोले पोर्न ज्वाइन कर लो, जाने क्यों

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर नई पिक्स शेयर की हैं और इसमें कोई दो राय नहीं कि इनमें ऐक्ट्रेस का जो अवतार दिख रहा है, वह उनके बेस्ट लुक्स में से एक माना जा सकता है। हालांकि, हमेशा की तरह ही ऐक्ट्रेसेस को बोल्ड आउटफिट में देखकर घटिया कॉमेंट करने वाले, इस हसीना पर भी कॉमेंट्स के जरिए अटैक करते दिखे। कुछ ने उन्हें धर्म याद दिलाया तो वहीं कुछ ने अदाकारा को अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने की सलाह दे डाली। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

हिना का ट्रांसफॉर्मेशन

स्टाइलिश टीवी ऐक्ट्रेसेस की बात की जाए, तो यकीनन उसमें हिना खान के नाम का जिक्र जरूर होगा। इस अदाकारा ने जिस तरह से खुद को संस्कारी बहू की इमेज से निकालते हुए ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। इस न्यू इमेज के साथ हिना की वॉरड्रोब में ट्रेंडी ट्रडिशनल क्लोद्स के साथ ही बोल्ड कट के क्लोद्स के कपड़े भी शामिल होने लगे।

हिना का बोल्ड लुक नहीं आता कुछ लोगों को रास

फैशन में आए इस बदलाव को फैन्स ने जहां खुली बाहों से स्वीकार किया, तो वहीं कुछ लोगों को यह रास नहीं आया। इस वजह से हिना जब भी बोल्ड डिजाइन के कपड़ों में तस्वीरें शेयर करती हैं, तब उन्हें पॉजिटिव के साथ ही नेगेटिव कॉमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है। इस बार भी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है।

पावर सूट में ऐक्ट्रेस

हिना ने इंस्टग्राम पर अपने फैन्स के साथ लेटेस्ट पिक्स शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अदाकारा ने ग्रे कलर का पावर सूट सेट पहना था। इसमें हाई राइज पैंट्स थीं, जो स्ट्रेट कट डिजाइन में थीं। इसके ऊपर पीक लैपल और फैंसी बटन्स की जैकेट थी। वहीं इस सेट में सूट से मैच करती ब्रालेट भी थी, जिसकी फिटिंग एकदम परफेक्ट नजर आ रही थी।

Related Articles

Back to top button