शराब घोटाले में ED ने 30 ठिकानों पर मारी छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला।

रायपुर

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है।सूत्रों के अनुसार, ईडी की टीम रायपुर और दुर्ग में मुख्यमंत्री के करीबी और उनके स्टाफ वालों के घर पर तड़के सुबह पहुंची है। ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार और 2 ओएसडी के भिलाई स्थित घरों पर छापा मारा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर ईडी का छापा पड़ा है। देवेंद्र नगर स्थित शासकीय आवासीय परिसर में विनोद वर्मा के घर पर ईडी की कार्रवाई जारी है।विनोद वर्मा के घर के बाहर सीआरपीएफ के जवान भी तैनात हैं।वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 2 ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंझोर के भिलाई स्थित घर पर भी ईड ने रेड मारा है।

इसके साथ ही कारोबारी विजय भाटिया के घर भी ईडी की टीम ने दबिश दी है।पहले भी कई दफा ईडी ने सीएम के करीबियों पर कार्रवाई की है।

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कही ये बात
प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही छापेमारी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए ट्वीट करके कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी..मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।

Related Articles

Back to top button