रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ का धमाकेदार टीज़र 28 सितंबर को रिलीज़ होने पर एक्शन शब्दों से ज़्यादा ज़ोर से बोलेगा।

मुंबई:28 सितंबर को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित उत्कृष्ट कृति ‘एनिमल’ के बहुप्रतीक्षित टीज़र के रूप में एड्रेनालाईन और उत्साह के एक शक्तिशाली पंच के लिए तैयार हो जाइए।

निर्माताओं ने हाल ही में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म का एक नया आकर्षक पोस्टर जारी किया है, जो पूर्णता से कम नहीं लग रहा है। यह सिर्फ एक पोस्टर नहीं है; यह एक बयान है. रणबीर कपूर का किरदार टूर डे फ़ोर्स होने का वादा करता है, और टीज़र उस तीव्रता और साज़िश का एक प्रमाण है जो यह फिल्म देने का वादा करती है।

‘एनिमल’ एक क्लासिक गाथा है जो भारतीय फिल्म उद्योग के दो दिग्गजों को एक साथ लाती है: बहुमुखी अभिनेता रणबीर कपूर और दूरदर्शी लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा। इस भव्य उद्यम के पीछे विपुल निर्माता भूषण कुमार हैं, जो आज सिनेमा का पर्याय बन गया है। यह सिनेमाई कृति शानदार प्रतिभाओं का दावा करती है- अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी, जो सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक दृश्य और भावनात्मक अनुभव सुनिश्चित करती है।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म दुनिया भर में 1 दिसंबर 2023 को 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button