यूपी के बदायूं दबंगों की दबंगई, परिवार को गांव से निकलने पर किया मजबूर

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दबंगई का मामला सामने आया है । बदायूं के जनपद के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने एक परिवार को गांव से निकलने पर मजबूर कर दिया । पीड़ित परिवार का दावा है कि उन दबंगों को पुलिस का आश्रय है जिसके चलते उन्हें ही गांव से निकलना पड़ा । पीड़ित परिवार के मुखिया ने बताया कि पुलिस और दबंग लोगों से परेशान आकर वे गांव छोड़कर बरेली जनपद के फरीदपुर में जा रहे हैं।

मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र समरेर ब्लाक के अंतर्गत ग्राम सीर का है । यहां के एक परिवार को कुछ लोगों की दबंगई के चलते गांव से पलायन करना पड़ा । पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ दबंग लोगों ने उन्हें परेशान किया हुआ है । उन्होंने बताया कि ये लोग घर में घुसकर उनकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं । इसके साथ ही ये लोग द्विन में गाली गलौच, और आधी रात में घर के आंगन में ईंट फेंकते हैं । विरोध करने पर ये अवैध असले के साथ हम लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं।

इसके साथ ही परिवार ने इनपर पुलिस की छत्र छाया होने की बात कही । पीड़ित परिवार के मुखिया चंद्रपाल ने बताया कि उन्होंने जब इस बात का विरोध कर पुलिस में शिकायत की, तो पुलिस ने इस पर मुकदमा नहीं दर्ज किया । उन्होंने कहा, 23 सितंबर की आधी रात को भी ये लोग हमारे घर मे घुसे और हमारी लड़की के साथ छेड़छाड़ की । जब हमने इस बात की सूचना पुलिस 100 को दी, तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की । वहीं एक दरोगा ने हमसे 10000 रुपए ले लिए ।

Related Articles

Back to top button