यूट्यूब पर छाया सपना चौधरी का जादू

हरियाणवी डांसर,एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी ने बॉलीवुड तक अपनी पहुंच बना ली है. बात अगर सपना चौधरी कि करें तो सबसे पहले अगर कुछ याद आता है, तो वो है उनका अनोखा डांस. यही वो वजह है की आज सपना के डांस और गाने की दीवानगी उनके स्टेज शो में दिखती है. लाखों कि संख्या में जुटे फैन्स उनकी दीवानगी का आलम दिखाते हैं. सपना के एक ठुमके को देखने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं. सपना के नए हो या पुराने हर गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते ही रहते हैं. सपना का फेमस म्यूजिक वीडियो ‘बटेऊ कंजूस’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना का अलग ही घरेलू अंदाज दिख रहा है.

आपको बता दें सपना चौधरी इस म्यूजिक वीडियो में अपने पति की आदतों से तंग नजर आ रही हैं. अपना दुखड़ा रोते हुए शानदार एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. इस गाने की वीडियो में सपना हरियाणवी सूट पहने ठेठ हरियाणवी अंदाज में दिख रहीं हैं. हरियाणा की डांस क्वीन का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने में सपना का अंदाज बेहद ही मनमोहक और खूबसूरत है. इस हरियाणवी गाने को सुरेन्द्र रोमियो और अनू कादयान ने गाया है और गाने के लिरिक्स आर के लहरी ने लिखे हैं. सपना के इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस म्यूजिक वीडियो को अब तक 22 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button