डिज़्नी जूनियर श्रृंखला, मिकी माउस क्लबहाउस होगा पुनर्जीवित

इसकी पुरानी प्रमुख श्रृंखला, मिकी माउस क्लबहाउस 2.0 की एक नई पुनरावृत्ति को डिज्नी जूनियर से मंजूरी मिल गई है।

लंबे समय से चल रही डिज्नी जूनियर श्रृंखला मिकी माउस क्लबहाउस को पुनर्जीवित किया जा रहा है, इसलिए पुरानी यादों में डूबने के लिए तैयार रहें। अमेरिकी समाचार साइट डेडलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, डिज्नी जूनियर ने मिकी माउस क्लबहाउस 2.0 (वर्किंग टाइटल) को मंजूरी दे दी है, जो इसकी पुरानी फ्लैगशिप श्रृंखला का एक नया संस्करण है। इसकी शुरुआत 2025 में होने वाली है।

अनाहेम में डिज़्नी कैलिफ़ोर्निया एडवेंचर पार्क में डिज़्नी जूनियर और फ्रेंड्स प्लेडेट कार्यक्रम के दौरान, डिज़्नी ब्रांडेड टेलीविज़न के अध्यक्ष अयो डेविस ने अपडेट प्रदान किया।

मिकी माउस क्लब हाउस में:

एमी पुरस्कार जीतने वाला प्रीस्कूल-केंद्रित कार्यक्रम 2006 में शुरू हुआ था। “मिक्की और उसके दोस्त गाने, हंसी, मददगार मदद और मजेदार नए आश्चर्यों से भरे सभी नए रोमांचों के लिए क्लब हाउस में सभी का स्वागत करते हैं,” अगले का सारांश कहता है कार्यक्रम।

यह श्रृंखला, जिसे दुनिया भर के प्रीस्कूलर और उनके परिवार पसंद करते हैं, डिज्नी के प्रसिद्ध क्लासिक पात्रों के समृद्ध इतिहास को अत्याधुनिक सीजी एनीमेशन के साथ जोड़ती है और मिकी और उसके दोस्तों को प्रीस्कूलर की एक पूरी नई पीढ़ी से परिचित कराती है।

और क्या योजना है:

डेडलाइन के अनुसार, श्रृंखला डिज्नी जूनियर के यूट्यूब चैनल पर 4 बिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ एक पॉप सांस्कृतिक सनसनी बन गई, खासकर प्रसिद्ध हॉट डॉग डांस वीडियो के लिए।

कार्यक्रम के दौरान की गई अन्य डिज़्नी जूनियर प्रोग्रामिंग घोषणाओं में आगामी एनिमेटेड श्रृंखला एरियल के सितारों के नाम शामिल थे, जिसमें मायकल-मिशेल हैरिस (रेवेन होम), टाय डिग्स (रेंट), और एम्बर रिले (उल्लास) शामिल होंगे।

हैले बेली, जेवियर बार्डेम और मेलिसा मैक्कार्थी ने क्रमशः नवीनतम लाइव-एक्शन डिज़्नी फिल्म, द लिटिल मरमेड में भूमिकाएँ निभाईं।

 

Related Articles

Back to top button