जयललिता की पार्टी में जंग, दो गुटों में पत्थरबाजी, भारी हंगामे के बीच पलानीस्वामी को चुना गया पार्टी का अंतरिम महासचिव

मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) ने आज होने वाली AIADMK आम परिषद की बैठक के लिए हरी झंडी दे दी है. पन्नीरसेल्वम द्वारा बैठक

जयललिता की पार्टी AIADMK दो नेता के पलानीस्वामी और पन्नीरसेलवम के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं और पार्टी दफ्तर के बाहर एक दूसरे पर पत्थरबाजी करते दिख रहे हैं.

Chennai AIADMK: मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) ने आज होने वाली AIADMK आम परिषद की बैठक के लिए हरी झंडी दे दी है. पन्नीरसेल्वम द्वारा बैठक को रोकने के लिए दाखिल याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. इस याचिका में अंतरिम महासचिव पद को पुनर्जीवित करने और समन्वयक के साथ-साथ संयुक्त समन्वयक पदों को समाप्त करने का प्रस्ताव था.
बताया जा रहा है कि के पलानीस्वामी बैठक में शामिल होने के लिए अपने घर से निकल चुके हैं. वहीं, बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकरर्ता उनके स्वागत करने की तैयारी में जुटे हैं. अब ताजा जानकारी के अनुसार, के पलानीस्वामी और पन्नीरसेलवम के समर्थक पार्टी दफ्तर के बाद आपस में भिड़ गए.
आमने-सामने आए दोनों नेताओं के कार्यकर्ता

दरअसल, चेन्नई (Chennai) में जयललिता (J. Jayalalithaa) की पार्टी AIADMK पर कब्जे की लड़ाई सड़क पर आ गई है. AIADMK के नेता के पलानीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) और पन्नीरसेलवम (Panneerselvam) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं और पार्टी दफ्तर के बाहर एक दूसरे पर पत्थरबाजी करते दिख रहे हैं.
जयललिता के निधन के बाद पार्टी दो गुंटों में बटी

दरअसल, जयललिता के निधन के बाद से पार्टी दो गुंटों में बट गई. दोनों नेता पलानीस्वामी और पन्नीरसेलवम मुख्यमंत्री के तौर पर देखे जा चुके हैं और अब दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई जारी है. बता दें, के पलानीस्वामी और पन्नीरसेलवम खुद को पार्टी का सबसे बड़ा नेता बता रहे हैं और पार्टी वर्चस्व स्थापित करना चाह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button