गोविंदा का कहना है कि गुरुग्राम हिंसा पर किया गया “ट्वीट” उनका नहीं है

नूंह हिंसा के सम्बन्ध मे किये गए ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल होने पर, गोविंदा न ट्वीट डिलीट करते हुए दावा किया की उनका अकाउंट hack हो गया था|

गुरुग्राम में सांप्रदायिक हिंसा के संबंध में गोविंदा का कहना है उनके ट्वीट के ध्यान आकर्षित करने के बाद ट्विटर पर उनका अकाउंट, जिसे एक्स नाम से भी जाना जाता है, वह हैक कर लिया गया था। अभिनेता ने दावों का खंडन करने के लिए गुरुवार को इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कहा कि उन्होंने ऐसे मुद्दों पर कभी टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स के एक नए इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह चाहते हैं कि लोग उन्हें ‘अपनी राजनीति से दूर’ रखें।

गोविंदा न अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुआ कहा, “I would like to say that my Twitter account has been hacked so please do not attribute the Haryana tweet to me. I have not posted it.”

गोविंदा ने इस बात से इनकार किया कि न तो वह और न ही उनकी टीम ऐसा कुछ करेगी। गोविंदा ने यह भी अनुमान लगाया कि हैक का समय आगामी चुनावों से संबंधित हो सकता है, यह संकेत देते हुए कि इसमें राजनीतिक मंशा हो सकती है।

गोविंदा ने हिंदी ने बोला, “हरियाणा के सभी लोग,” जो मेरे दोस्त और प्रशंसक हैं, मैं कहना चाहता हूं कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। मैं वास्तव में कई वर्षों से ट्विटर का उपयोग नहीं कर रहा हूं। मेरी टीम ने पुष्टि की है कि उन्होंने कुछ भी ट्वीट नहीं किया है. वो मुझे बिना बताए कभी भी कुछ भी शेयर नहीं करते. मैं साइबर सेल से इस मामले को देखने का अनुरोध करूंगा”।

Related Articles

Back to top button