क्या टिमोथी चालमेट और काइली जेनर अभी भी एक दूसरे को कर रहे हैं डेट?

काइली जेनर और टिमोथी चालमेट ने सात महीने की डेटिंग के बाद अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट ने असली वजह के बारे में जानकारी दी है।

टिमोथी चालमेट और काइली जेनर के बीच संबंधों की अफवाहों के परिणामस्वरूप अप्रैल 2023 के पहले सप्ताह के दौरान सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। यह पहली बार सार्वजनिक किया गया था कि दोनों हस्तियां जनवरी 2023 से एक साथ घूम रही थीं।अतिरिक्त जानकारी के अनुसार, टिमोथी चालमेट ने अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण सात महीने की डेटिंग के बाद काइली को “छोड़ दिया”।

ये रिश्ता कब शुरू हुआ:

काइली और टिमोथी के एक साथ होने की खबर पहली बार इस साल अप्रैल में सामने आए थे। कई महीने बीत चुके थे जब ऐसा माना गया था कि काइली गायक-रैपर ट्रैविस स्कॉट से अलग हो गई थीं, जिनसे उनके दो बच्चे थे: बेटा ऐरे, एक, और बेटी स्टॉर्मी।आखिरी कोचेला इवेंट से पहले, जब उसे अपने दोस्तों के साथ देखा गया था, तो यह कहा गया था कि काइली टिमोथी चालमेट के साथ चीजों को आधिकारिक नहीं बनाना चाहती थी।

उनका दावा है कि चूंकि वे दोनों व्यस्त हैं , इसलिए उनका रिश्ता स्वाभाविक रूप से ठंडा हो गया है। इस बीच, मित्र अफवाह फैला रहे हैं कि काइली को अस्वीकार कर दिया गया था। हालाँकि काइली लापरवाही से काम कर रही है, लेकिन उसके दोस्तों को पता है कि इससे दुख होगा। ट्रैविस [स्कॉट] के साथ ब्रेकअप के बाद उसने वास्तव में जिस पहले आदमी के साथ समय बिताया, वह टिमोथी था। यहाँ तक कि उसके परिवार को भी उससे मिलवाया गया।

ट्रैविस के साथ अपने रिश्ते से पहले, काइली ने रैपर टायगा को लगभग दो साल तक डेट किया, जब तक कि 2017 में रिश्ता खत्म नहीं हो गया। इसके अलावा टिमोथी इस क्षेत्र की कई प्रमुख हस्तियों से जुड़े रहे हैं, जिनमें लिली-रोज़ डेप, इज़ा गोंजालेज और मैडोना की बेटी लूर्डेस लियोन शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button