अभिषेक मल्हान से हारने के बाद पूजा भट्ट ने रोते हुए उन पर अनुचित खेल का आरोप लगाया।

फिनाले टास्क में पूजा भट्ट अभिषेक मल्हान से हार गईं: हाल ही में पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 में फिनाले टास्क से बाहर होने की चर्चा करते हुए भावुक हो गईं। Abhishek Malhan ने पहले फाइनलिस्ट के रूप में अपना स्थान सुरक्षित किया और आखिरी कप्तान भी बन गया। टास्क इस सीज़न जीता है। पूजा ने अपने साथी गृहणियों से बात करते हुए अभिषेक के व्यवहार पर चिंता व्यक्त की और उनकी ‘गरिमा’ पर भी सवाल उठाया।
पूजा अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे और जद हदीद के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के एक ताजा प्रमोशन में टास्क पर चर्चा करती नजर आ रही है। “उसको लगा होगा पता है कैसे?” वह पूछती है। जब वह अंदर गया, खुद की टोकरी से। और ये फेली नहीं है। पिछले छह हफ्ते से, अभिषेक को काम के दौरान खुद चोट लगी होगी। यह पहली बार नहीं है। पिछले छह हफ्तों से, वह अक्सर दूसरों को दोष देता है।”मैं आप तीनों से फिर से कह रही हूं, मुझे बहुत खेद है”, उन्होंने अभिषेक, बेबिका और जद के साथ काम करते हुए कहा। उस लड़के में हमेशा उत्साह देखा जाता है।विजेता बनने के लिए।”
वह वीडियो क्लिप में काफी भावुक लग रही हैं। वह कहती हैं, “सब अपने बारे में इतने संवेदनशील हैं कि बाकी लोगों को कुछ भी बोल देते हैं।”यह सिर्फ ट्रॉफी जीतना नहीं है; जीत का तरीका महत्वपूर्ण है। तुम्हारी गरिमा कहां चली जाती है? मैं चिंतित नहीं हूँ। मैं समझ नहीं पाया।”

https://www.instagram.com/reel/Cve0zT-I8ge/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

ध्यान दें कि पूजा और अभिषेक घर में पहले टिकट टू फिनाले टास्क पर बहस कर रहे थे। यह काम था टोकरी में सबसे अधिक फल एकत्र करना, और अभिषेक ने इसे काफी बड़े अंतर से जीता। वह भी इस सीजन का अंतिम कप्तान बन गया।

Related Articles

Back to top button