रिया चक्रवर्ती सहित 6 आरोपियों की जमानत याचिका हुई खारिज, अब बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाएंगे अर्जी !

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती अब बुरी तरह से फंस गई हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। ऐसे में रिया चक्रवर्ती अपनी जमानत चाहती हैं और इसके लिए वह कोर्ट में जमानत याचिका भी पेश कर रही हैं। हालांकि ड्रग्स केस में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं दी है। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

बता दें कि सभी छह आरोपियों ने जमानत याचिका डाली हुई थी जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है। यह जो 6 आरोपी है वह रिया चक्रवर्ती, शो चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, ज़ैद और बासित परिहार हैं। ऐसे में अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी। बता दें कि इससे पहले भी जब रिया चक्रवर्ती ने बेल की याचिका दी थी उसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

वही आपको बता दें कि आज रिया चक्रवर्ती का जेल में तीसरा दिन है। पहले दिन रिया चक्रवर्ती ने एनसीपी के जेल में रात गुजारी थी और उसके बाद उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। बता दे कि रिया के साथ में शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की सैल भी हैं। हालांकि अब खबर यह भी है कि रिया चक्रवर्ती और सभी 6 आरोपी हाई कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दर्ज भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button