विवाहित 2 सगी बहनें प्रेमियों के साथ फरार ..

उत्तर प्रदेश–ऐसा बिल्कुल नहीं है कि शादी के बाद महिला या पुरुष इस बात के लिए प्रतिबंधित हो जाएं कि वो अपने साथी के अलावा न तो किसी को देखेंगे और न ही बात करेंगे।अगर ऐसा है तो ये पूरी तरह से गलत है। पर अगर ये केवल देखकर तारीफ करने या बात करने तक ही सीमित नहीं हैं तो बेशक इसे गलत कहने में कोई संकोच नहीं होना। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बादा जिले का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

जहां दो शादीशुदा सगी बहनें अपने-अपने प्रेमियों के साथ फरार हो गईं। परेशान पतियों ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बरामद कर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है। आगरा के रहने वाले दो व्यक्तियों की ससुराल बांदा के जसपुरा थाना के एक गांव में है।

उन्होंने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया कि वो बीते 30 जनवरी को परीक्षा दिलाने आगरा से बांदा आये थे। और अपने एक रिश्तेदार के यहां रुके थे।उसी दौरान 31 जनवरी की रात उनकी पत्नियों को गांव के दो लोग बहला फुसला कर कही ले गए हैं। दोनो पतियों ने दर्ज कराई थाने पर रिपोर्ट।

Related Articles

Back to top button