ज्ञानवापी विवाद मामले पर बोली हिंदू सेना

ज्ञानवापी की मुखिया राखी सिंह ने मुस्लिम पक्षकार अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी को बातचीत के लिए बुलाया था। मुस्लिम पक्ष ने अब प्रतिक्रिया दी है।

हिंदू सेना ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में मुस्लिम पक्ष से चर्चा की कोशिश का स्वागत किया है। ज्ञानवापी की मुखिया राखी सिंह ने मुस्लिम पक्षकार अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी को बातचीत के लिए बुलाया था।

मुस्लिम पक्ष ने अब प्रतिक्रिया दी है। हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि हिंदू सेना बातचीत का स्वागत करती है अगर मुस्लिम पक्ष बोलना चाहता है।

ज्ञानवापी विवाद में न्यायालय में पार्टी विष्णु गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम पक्ष के साथ अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी की बातचीत में हिंदू सेना भी शामिल होगी और हम सभी पक्षों से बात कर रहे हैं कि वे भी इस बातचीत में शामिल होना चाहिए. अगर बातचीत से मामला सुलझ जाए तो इससे बेहतर क्या होगा? ज्ञानवापी मंदिर था और आज भी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक साक्षात्कार में कहा कि ज्ञानवापी विवाद को बातचीत से भी हल करना चाहिए। हालाँकि, हाई कोर्ट के आदेश के बाद एसआई द्वारा ज्ञानवापी का सर्वे किया जा रहा है, जिसमें वहां मंदिर होने का दावा किया गया है।

Related Articles

Back to top button