BB14: वरुण- नताशा की शादी नहीं, इस वजह से सलमान ने नहीं की “वीकेंड के वार” की shooting

बिग बॉस अब धीरे धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है।हर सप्ताह दर्शक वीकेंड के वार का इंतजार करते हैं लेकिन हाल ही में जो खबरें सामने आई उसने हर किसी को चौका दिया।

नहीं हुई वीकेंड के वार की शूटिंग
घर से सदस्यों की हफ्ते भर की गलतियों को याद दिलाने और एक सदस्य को घर से इविक्ट करने के लिए सलमान खान आते हैं। दर्शक भी वीकेंड के वार का हर सप्ताह काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। शनिवार रविवार को आने वाले वीकेंड के वार की शूटिंग शुक्रवार को ही हो जाती है लेकिन इस बार सलमान खान ने वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं की।

ये थी वजह
हर शुक्रवार को शूट होने वाले बिग बॉस के वीकेंड के वार वाले एपिसोड की शूटिंग इस बार नहीं हुई क्योंकि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग में काफी व्यस्त थे। सूत्रों की मानें तो सलमान खान पूरी रात तक शूटिंग कर रहे थे। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

शनिवार को होगी शूटिंग
वैसे सलमान खान दर्शकों को निराश नहीं करते हैं। इस बार भी उन्होंने यहीं किया। सलमान खान आज यानी कि शनिवार को शो की शूटिंग करेंगे।आपको बता दें कि कुछ सलमान के फैंस वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं की इसकी  वजह ये दे रहे हैं कि सलमान खान वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रश्मों में व्यस्थ थे।

Related Articles

Back to top button