Tuesday, March 31, 2020
Home Taaza Khabar बुलंदशहर: बिजली विभाग की टीम को चैकिंग के दौरान जमकर पीटा

बुलंदशहर: बिजली विभाग की टीम को चैकिंग के दौरान जमकर पीटा

 

बुलंदशहर में खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के उस्मापुर गांव में बिजली चेकिंग करने गई टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। बिजली चोरी पकड़ने गए विद्युत विभाग कर्मचारियों को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और कर्मचारियों की कार व मोटरसाइकिलों को भी तोड़ा गया है। जिसमें जेई समेत चार कर्मचारी घायल हुए है और सभी को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना में दो की हालत काफी गंभीर है । जानकारी के मुताबिक गांव उस्मापुर वर्तमान भाजपा खुर्जा विधायक बिजेंद्र खटीक का गांव है। अस्पताल में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है।

बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में बिजली चोरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज विद्युत विभाग की टीम को लेने के देने पड़ गए। दरअसल जब टीम खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह खटीक के गांव उस्मापुर पहुंची तो वहां ग्रामीणों ने जांच के लिए आई टीम को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह से बेरहमी से पीटा है | जिसमें जेई समेत करीब 4 लोगों को चोटें आई हैं सभी को स्थानीय कैलाश हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है | जहां दो की हालत अभी काफी गंभीर बताई जा रही है। तो वहीं विद्युत विभाग के कर्मचारियों में भी जबरदस्त रोष है, हम आपको बता दें कि पूर्व में भी कई बार खुर्जा क्षेत्र में विद्युत विभाग की टीम का गांवों में चेकिंग के लिए जाने पर विरोध झेलना पड़ा है। इस घटना से विधुत विभाग के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने पुलिस कार्रवाई के लिये कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं एसपी देहात हरेंद्र सिंह के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कोरोनावायरस के मद्देनजर एयरटेल ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, कम आय वर्ग के ग्राहकों को विशेष छूट

भारत में कोरोनावायरस के मद्देनजर टेलीकॉम कंपनियों को प्रदेश सरकारों ने लोगों को छूट देने के लिए पत्र लिखा था। ट्राई को पत्र में...

कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने फिर सरकार को दिए सुझाव, कहा- टेस्टिंग ज्यादा कराएं

दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत...

पलायन के बीच सीएम योगी ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा-यूपीवालों का ध्यान रखें, हम दिल्लीवालों की मदद करेंगे

भारत में 21 दिन के लॉक डाउन के बीच दिल्ली और नोएडा से पलायन की लगातार खबरें आ रही हैं। इस बीच दिल्ली से...

निकल पड़े पांव अभागे , जाने कौन ठौर ठहरेंगे

लॉक डाउन के बाद बेघर हुए हजारों लोग पहुंचे हरदोई कोई पंजाब से तो कोई दिल्ली से भूखे प्यासे गिरता पड़ता पहुंचा जिले...

Recent Comments